HomeDesh - Videshमहादेव सट्टा एप: ED के सामने पेश हुईं एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia, IPL...

महादेव सट्टा एप: ED के सामने पेश हुईं एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia, IPL में एप के प्रमोशन से जुड़ा है मामला…

अभिनेत्री तामन्ना भाटिया ने गुरुवार को गुवाहाटी में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होकर आईपीएल से जुड़े अवैध सट्टेबाजी के मामले में पूछताछ का सामना किया. उन्हें महादेव ऑनलाइन गेमिंग के एक सहायक ऐप पर आईपीएल मैचों को देखने के लिए प्रोत्साहित करने के आरोप में समन भेजा गया था. तामन्ना लगभग 1:30 बजे अपनी मां के साथ ईडी कार्यालय पहुंचीं, जहां उनकी पूछताछ दोपहर के अंत तक जारी रही.

- Advertisement -

जांच का केंद्र FairPlay नामक एक सट्टेबाजी एक्सचेंज प्लेटफॉर्म है, जिसे तमन्ना ने प्रचारित किया. यह प्लेटफॉर्म विभिन्न प्रकार के जुए की पेशकश करता है और महादेव ऐप का हिस्सा है, जो अवैध सट्टेबाजी के लिए बदनाम है. महादेव ऐप ने पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स को विवाद में उलझाया है, जिसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर भी शामिल हैं.

अधिकारियों के अनुसार, महादेव ऐप क्रिकेट, फुटबॉल, और पोकर जैसे खेलों पर अवैध सट्टेबाजी के लिए एक मंच प्रदान करता है. कई अन्य हस्तियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

इस बीच पिछले साल साहिल खान को भी इसी तरह के मामलों में गिरफ्तार किया गया था, जबकि श्रद्धा और रणबीर कपूर भी जांच के दायरे में हैं. ईडी की कार्रवाई का उद्देश्य भारत में अवैध ऑनलाइन सट्टेबाजी को नियंत्रित करना है, और जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी, नए खुलासों की संभावना है.

तमन्ना की पेशी ने एक बार फिर सट्टेबाजी के अंधेरे पहलुओं को उजागर किया है, और इससे मनोरंजन उद्योग में हलचल मची हुई है. सभी की नजरें अब ईडी की अगली कार्रवाई पर टिकी हुई हैं

Must Read

spot_img