HomeDesh - Videshसलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा….’, ‘दबंग खान’...

सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा….’, ‘दबंग खान’ को फिर मिली धमकी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के करीबी का आया मैसेज- Salman Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर सलमान खान को फिर धमकी मिली है। मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग  का करीबी बताया है। मुंबई पुलिस  को मिले मैसेज में कहा गया है कि कहा गया है कि इसको हल्के में ना ले वरना सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी  से भी बुरा होगा। लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है।

- Advertisement -

बता दें कि एनसीपी (अजीत पवार गुट) नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली थी। मुंबई पुलिस ने इस हत्याकांड में अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं घटना के बाद से सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ऐसा कहा जा रहा है कि लॉरेंस गैंग ने हत्या बाबा सिद्दीकी की है लेकिन डराया सलमान खान को है।

मुंबई के ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर ये धमकी भरा मैसेज मिला है। इसमें एक्टर सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। मैसेज में ये भी लिखा है कि ‘इसको हल्के में ना लें, वरना सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.’ इस मामले की जांच मुंबई पुलिस से शुरू कर दी है।

हाल ही में नवी मुंबई क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर सूखा को हरियाणा के पानीपत से गिरफ्तार किया है। सुखा पर नवी मुंबई पुलिस में एफआईआर दर्ज है. सूखा पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग का आरोप है। सुखा उन आरोपियों में शामिल है, जिसने सलमान खान के नवी मुंबई के पनवेल स्थित फार्म हाउस की रेकी की थी और कराई थी। सलमान के फार्म हाउस पर साजिशन हमले की साजिश रची गई थी। इसमें सुखा मुख्य आरोपी था। बताया जाता है कि सलमान खान की हत्या के लिए बिश्नोई गैंग ने 25 लाख की सुपारी दी थी। शूटआउट का जिम्मा शूटर सुखा को मिला था।

इधर बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से एक्टर का परिवार और उनके दोस्त परेशान और डरे हुए हैं। सलमान खान के परिवार ने पिछले दिनों मैसेज जारी कर सलमान खान के घर नहीं जाने और उनसे नहीं मिलने की अपील की थी। दबंग खान खुद मीडिया से भी दूरी बनाए हुए हैं।

Must Read

spot_img