HomeBREAKING NEWSRatan Tata के निधन पर Shantanu Naidu का इमोशनल पोस्ट, लिखा –...

Ratan Tata के निधन पर Shantanu Naidu का इमोशनल पोस्ट, लिखा – अलविदा, मेरे प्रिय प्रकाशस्तंभ, जानिए कौन हैं शांतनु …

टाटा ग्रुप के मानद चेयरमैन और दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा  के निधन से पूरे देश में शोक का माहौल है. बिजनेस से लेकर राजनीति और खेल जगत की बड़ी हस्तियां रतन टाटा को श्रद्धांजलि दे रही हैं. इस बीच उनके विश्वासपात्र और साथी शांतनु नायडू  ने अपने गुरु के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. यह पोस्ट रतन टाटा और शांतनु के बीच गहरी दोस्ती को दर्शाता है.

- Advertisement -

बता दें कि शांतनु नायडू  ने रतन टाटा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और अपने लिंक्डइन पोस्ट में लिखा, ‘मैं अपना शेष जीवन उस खालीपन को भरने में बिताऊंगा जो इस दोस्ती ने मुझमें छोड़ा है. दुख प्यार की कीमत चुकाना है. अलविदा, मेरे प्रिय प्रकाशस्तंभ.’

30 साल के शांतनु नायडू  मुंबई के रहने वाले हैं. शांतनु नायडू एक भाग्यशाली युवक हैं जो रतन टाटा से बहुत प्रभावित थे. शांतनु नायडू  टाटा ट्रस्ट के सबसे युवा महाप्रबंधक और रतन टाटा के लंबे समय तक सहायक रहे थे. बता दें कि टाटा ग्रुप को वैश्विक ताकत बनाने वाले रतन टाटा  का 86 साल की उम्र में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया. जानवरों के प्रति आपसी स्नेह के कारण शांतनु नायडू और रतन टाटा के बीच अनोखी दोस्ती पनपी. वे पहली बार 2014 में जुड़े थे जब नायडू ने आवारा कुत्तों को रात के समय यातायात दुर्घटनाओं से बचाने के लिए परावर्तक कॉलर बनाए थे. रतन टाटा ने उनके प्रयासों को देखा और नायडू को अपनी टीम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया. पिछले 10 वर्षों में, शांतनु नायडू  रतन टाटा  के करीबी और भरोसेमंद दोस्त बन गए.

टाटा परिवार ने एक बयान में कहा, “हम – उनके भाई, बहन और परिवार, उन लोगों से मिले प्यार और सम्मान से सांत्वना और सांत्वना महसूस करते हैं जो उनका सम्मान करते थे. टाटा संस के चेयरमैन एन. एक बयान में, चंद्रशेखरन ने रतन टाटा को अपना “मित्र और गुरु” कहा है.

Must Read

spot_img